Bigg Boss

Bigg Boss 18: वीकेंड का वार में नायरा की लगी क्लास, विवियन-चाहत की जंग से Salman भी हैरान!

बिग बॉस 18 का धमाकेदार आगाज हो चुका है और पहले हफ्ते में ही घरवालों के बीच जोरदार लड़ाई-झगड़े देखने को मिले। इस सीजन की शुरुआत से ही ड्रामा का लेवल बढ़ता जा रहा है, जिससे दर्शक भी बुरी तरह से जुड़ गए हैं। अब शो के पहले वीकेंड का वार की बारी है, जो 12 अक्टूबर को टेलीकास्ट होने वाला है। इस एपिसोड में सलमान खान एक बार फिर से अपने खास अंदाज में घरवालों की क्लास लेते और गेम की समीक्षा करते नजर आएंगे।

टीवी पर रिलीज हुए टीजर में सलमान घरवालों के साथ मस्ती करते नजर आए हैं, लेकिन असली मजा तब आएगा जब वो किसी-किसी की जमकर खिंचाई करेंगे। दूसरी तरफ, शो के सबसे विवादित जोड़ी, विवियन डीसेना और चाहत पांडे के बीच फिर से तगड़ा बवाल होने वाला है, जिसे देख दर्शक दंग रह जाएंगे।

घरवालों को मिला नया टास्क: नकाब हटाओ, सच्चाई दिखाओ

इस वीकेंड में बिग बॉस ने घरवालों को एक नया टास्क दिया है, जिसमें उन्हें एक-दूसरे के पहने हुए ‘मुखौटे’ को हटाना होगा। यानी घरवाले अब एक-दूसरे के असली चेहरे को सामने लाने की कोशिश करेंगे। टास्क की शुरुआत में शहजादा धामी और अरफीन खान, अविनाश मिश्रा पर निशाना साधते हुए उनका मुखौटा हटाएंगे। अरफीन ने अविनाश को घमंडी बताते हुए कहा कि उनके रवैये में अहंकार की झलक साफ दिखती है।

विवियन और चाहत के बीच फिर से होगी जोरदार भिड़ंत

इस टास्क के दौरान सबसे बड़ी टकराव की स्थिति विवियन डीसेना और चाहत पांडे के बीच बनती नजर आएगी। दोनों एक-दूसरे का नकाब उतारने के चक्कर में जमकर एक-दूसरे पर बरसते दिखाई देंगे। यह लड़ाई इतनी बढ़ जाएगी कि शो के होस्ट सलमान खान को खुद बीच-बचाव करना पड़ेगा।

गुणरत्न सदावर्ते का मजाक उड़ाने पर छूटी सलमान की हंसी

वीकेंड का वार में एक और मजेदार मोड़ तब आएगा जब सलमान खान गुणरत्न सदावर्ते से एक मजेदार सवाल करेंगे। सलमान ने गुणरत्न से पूछा कि क्या ‘सरकार’ सच में आपसे डरती है? इस सवाल पर गुणरत्न का जवाब सुनकर सभी घरवाले और खुद सलमान अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। गुणरत्न बड़े ही आत्मविश्वास के साथ कहेंगे, “मैं जब कहता हूं कि बंबई चालू तभी बंबई चालू होती है। यहां मेरी ही चलती है क्योंकि मैं डंके की चोट पर बोलता हूं।” इस बयान पर सलमान ठहाके मारते हुए कहते हैं, “गुणरत्न खुश हुआ।”

नायरा बनर्जी पर गिरी सलमान की गाज

वीकेंड का वार में सलमान खान की नजरें नायरा बनर्जी पर भी जमकर रहेंगी। नायरा की कम एक्टिविटी को लेकर सलमान ने उनकी क्लास लगाई। सलमान ने कहा कि पूरे हफ्ते में नायरा सिर्फ चार बार कैमरे पर दिखीं, जिससे यह साबित होता है कि वो अपने गेम पर ध्यान नहीं दे रही हैं।

इस वीकेंड में होगा पूरा ड्रामा

बिग बॉस 18 का यह पहला वीकेंड का वार एक्शन, ड्रामा और मस्ती से भरपूर होने वाला है। सलमान जहां घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे, वहीं दर्शकों को कई चौंकाने वाले मोड़ देखने को मिलेंगे। खासकर विवियन और चाहत की लड़ाई शो का मुख्य आकर्षण रहेगी, जिससे आने वाले हफ्तों में और भी ज्यादा बवाल की उम्मीद की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *